दिल्ली में 3 दिन में तीन गुना हुए Corona मरीज, अरविंद केजरीवाल ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली में कोरोना (Corona IN Delhi) बहुत तेजी से बढ़ रहा है। पिछले तीन दिनों में ही कोरोना मरीजों की संख्या तीन गुना हो गई है लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने दिल्लीवासियों से कहा है कि आपको घबराने की जरूरत नहीं है। कोरोना बहुत माइल्ड है ज्यादातर लोग घर में ठीक हो रहे हैं अस्पताल जाने या पैनिक होने की जरूरत नहीं है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजीरवाल आज रविवार को फिर जनता के सामने ऑनलाइन आये।  उन्होंने कोरोना के हालात की जानकारी दी।  केजरीवाल ने बताया कि दिल्ली में कोरोना रोज छलांग मार रहा है।  आंकड़े लेकर बैठे अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोरोना के केस रोज बढ़ रहे हैं लेकिन आपको घबराने या पैनिक होने की जरूरत नहीं है सभी को अपनी जिम्मेदारियां निभानी हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....