Coronavirus: कांग्रेस के 2 और विधायक कोरोना पॉजिटिव, सोमवार तक कार्यालय बंद

नई दिल्ली।
देश में कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है और आंकड़ा 8 लाख के पार पहुंच गया है।अबतक 22 हजार से ज्यादा की मौत हो गई है।चाहे नेता हो या कोई सेलेब्रेटी कोरोना तेजी से सबको अपनी चपेट में ले रहा है। अब कांग्रेस के दो और विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। विधायकों के संक्रमित होने के बाद संपर्क में आए नेताओं में हड़कंप मच गया है वही पार्टी के राज्य इकाई कार्यालय को सोमवार तक बंद कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, कर्नाटक में कांग्रेस के दो विधायक कालबुर्गी जिले के जेवर विधानसभा क्षेत्र से अजय सिंह और हुबली-धारवाड़ पूर्व सीट से प्रसाद अब्बैया कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। इसके बाद सोमवार तक स्थानीय ऑफिस को बंद कर दिया है। अजय सिंह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एन धरमसिंह के पुत्र हैं।उन्होंने खुद एक ट्वीट के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी और कहा कि अब वे 14 दिन पृथकवास में रहेंगे।

बताया जा रहा है कि पार्टी का कार्यालय एक नियंत्रण क्षेत्र में स्थित है, इसलिए इस सोमवार तक बंद करने का फैसला लिया गया है। इससे पहले मेंगलूरु से भाजपा के विधायक भरत शेट्टी, कुणीगल से कांग्रेस के विधायक डा. रंगनाथ, विधान पार्षद प्राणेश, मंड्या से निर्दलीय सांसद सुमालता और जद-एस के विधान पार्षद भोजे गौड़ा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।