Delhi Excise Policy Case: मनीष सिसोदिया की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली कोर्ट ने 31 मई तक बढ़ा दी न्यायिक हिरासत

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया है। वहीं अब इस मामले में कोर्ट की अगली सुनवाई 31 मई को होगी।

Saumya Srivastava
Published on -

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में मनीष सिसोदिया को फिलहाल राहत नहीं मिली है। राउज ऐवन्यू कोर्ट ने पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ा दी है। बता दें कि आज मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत खत्म हो रही थी इसलिए उन्हें अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत को 31 मई तक बढ़ा दिया है।

आज आएगा दिल्ली हाईकोर्ट का फैसला

बता दें कि राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले से कुछ समय पहले ही अपना फैसला सुना दिया है। वहीं आज दिल्ली हाईकोर्ट आबकारी नीति से जुड़े मामले में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुनाएगा। कोर्ट ने 14 मई को सिसोदिया, सीबीआई और ईडी की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। जिसपर आज सुनवाई की जानी है।

सिसोदिया ने की थी जमानत की मांग

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पिछले 14 महीनों से अधिक समय से न्यायिक हिरासत में हैं। ऐसे में उन्होंने सीबीआई और ईडी द्वारा उनके खिलाफ मामलों में जमानत की मांग की थी। मनीष सिसोदिया के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि वो 14 महीने से अधिक वक्त से न्यायिक हिरासत में हैं उन्हें जमानत मिलनी चाहिए लेकिन बार- बार ईडी उनकी जमानत का विरोध कर रही थी। वहीं ईडी ने अपनी दलील में कहा कि आबकारी नीति मामले में मनीष सिसोदिया की अहम भूमिका थी।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News