इन खूबसूरत Tourist Destinations का जरूर करें दीदार, स्पेशल बनाएं अपना वीकेंड

Tourist Destinations

Tourist Destinations : सर्दियों का मौसम चल रहा है और इस वक्त में अधिकतर लोग घूमने फिरने का प्लान बनाते हैं। वीकेंड भी आ चुका है और अगर आप भी कहीं घूमने जाने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको कुछ ऐसे ही शानदार टूरिस्ट डेस्टिनेशन के बारे में जानकारी देते हैं जहां जाकर आप शांति और सुकून महसूस करेंगे। यह जगह ना सिर्फ खूबसूरत है बल्कि यहां का स्वादिष्ट भोजन भी आपको खुश कर देने वाला है।

उत्तराखंड को वैसे भी अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है। ऐसे में अगर  इस इलाके में घूमने फिरने के लिए जाने वाले हैं तो हम आपको मुरादाबाद से कुछ ही दूरी पर स्थित बेहतरीन टूरिस्ट डेस्टिनेशन के बारे में जानकारी देते हैं। यहां पर आप आसानी से जाकर अपनी छुट्टियों का लुत्फ उठा सकते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।