मुंबई DRI ने पकड़ी 500 करोड़ की ड्रग्स, सेब की पेटियों से मिली नशीली ईंटें

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। मुंबई डीआरआई (Mumbai DRI) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बार फिर से ड्रग्स की एक बड़ी खेप पकड़ी है। अंतरराष्ट्रीय कीमत में ड्रग्स की इस खेप की कीमत 502 करोड़ों पर बताई जा रही है। यह ड्रग सेब के कंटेनर में साउथ अफ्रीका से छुपाकर लाई गई थी। सूचना मिलने पर ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए ड्रग्स पकड़ ली गई।

मुंबई की डीआरआई जोनल यूनिट को खुफिया सूत्रों से यह जानकारी मिली थी कि ड्रग्स की खेप को साउथ अफ्रीका से सेब के कंटेनर में छुपा कर लाया जा रहा है। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका से आयात किए जाने वाले नाशपाती और हरे सेब के कंटेनर को 6 अक्टूबर को न्हावा शेवा बंदरगाह पर रोक दिया गया था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।