Varanasi Tent City में लें गंगा के खूबसूरत नजारों का आनंद, सैलानियों के लिए है खास इंतजाम

Varanasi Tent City

Varanasi Tent City: काशी अपनी पवित्रता के चलते पहले से ही बहुत प्रसिद्ध है। यहां पर हर साल लाखों की संख्या में पर्यटक पर्यटन की दृष्टि से पहुंचते हैं। अब ये जगह देशी और विदेशी मेहमानों के लिए नया हॉटस्पॉट बन गई है क्योंकि यहां नई टेंट सिटी बनाई गई है। गंगा नदी के किनारे बनाया गया यह स्थान बहुत ही खूबसूरत और लाजवाब है। टेंट सिटी के जरिए वाराणसी पर्यटकों को एक अलग अनुभव का एहसास कराएगी।

Varanasi Tent City में हैं इतने टेंट

गंगा तैयार की गई इस शानदार सिटी में पर्यटकों को चार प्रकार के टेंट चुनने का मौका मिलता है। यहां आप अपने लिए ठहरने की शानदार जगह की बुकिंग कर सकते हैं। यहां का गंगा दर्शन टेंट सबसे शानदार है और खूबसूरत नजारे यहां से देखने को मिलते है। इसके बाद काशी सूट प्रीमियर और डिलक्स टेंट है जो बहुत ही शानदार है। सभी टेंट से गंगा के खूबसूरत नजारे देखने को मिलते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।