Famous Samosa: यहां मिलता है बिना आलू का समोसा, खाने के बाद दीवाने हो जाते हैं लोग

Famous Samosa

Famous Samosa Jhansi: हमारा देश जितना अपने इतिहास और संस्कृति के लिए प्रसिद्ध है। उतना ही है यहां के खास व्यंजनों के लिए भी पहचाना जाता है। यहां कई ऐसे स्वादिष्ट पकवान मिलते हैं जिनका स्वाद लोग कभी भी नहीं भूल पाते हैं। मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, राजस्थान या फिर जब सभी जगह का स्वाद बहुत ही निराला है।

आज हम आपको एक ऐसी ही लजीज डिश के बारे में बताते हैं जो उत्तर प्रदेश के झांसी में मिलती है। यह चीज कुछ और नहीं बल्कि सबका पसंदीदा समोसा है। अब समोसे का नाम सुनकर आपको यह लगेगा कि यह तो सभी जगह मिलता है इसमें क्या खास बात है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां मिलने वाला समोसा बिना आलू का होता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।