Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई पूर्व प्रवक्ता राधिका खेड़ा, एक्टर शेखर सुमन भी आए साथ

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दौरान कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा और अभिनेता शेखर सुमन बीजेपी में शामिल हो गए है।

Saumya Srivastava
Published on -

Lok Sabha Election 2024: इधर लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान जारी है, इसी बीच कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा और उनके साथ बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन बीजेपी में शामिल हो गए है। दोनों ने दिल्ली में स्थित बीजेपी मुख्यालय में विनोद तावड़े की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि एक दिन पहले ही कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

कांग्रेस पर लगाए थे गंभीर आरोप

बीते दिनों राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद से बीजेपी में उनके आने के कयास लगाए जा रहे थे। इसी के साथ आज वो बीजेपी में शामिल हो गई है। कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि राम मंदिर का दौरा करने और तस्वीरें शेयर करने पर उन्हें कांग्रेस ने फटकार लगाई थी। यहां तक कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्खा ने उन्हें शराब ऑफर किया था और नशे की हालत में 5-6 पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया था।

Continue Reading

About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava