Datia News : सोते रहे घर वाले, लाखों के जेवरात ले भागे चोर

सेवढ़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Datia News : मध्य प्रदेश के दतिया जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ सेवढ़ा कस्बा में अज्ञात चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया है। हालाँकि एक घर में चोरों को कुछ भी नहीं मिल सका वही दूसरे घर से चोर लाखों रुपए का माल पार कर ले गए। चोरों ने चोरी की बारदात को अंजाम शनिवार रात्रि की दरमियान दिया हैं। फिलहाल सेवढ़ा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, पहले अज्ञात चोर वार्ड क्रमांक- 4 सोनी मोहल्ले में रहने वाले प्रतीक अग्रवाल के घर के मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर जा घुसे और ऊपर जा पहुंचे। ऊपर पहुंचते ही चोरों की आहट सुनकर परिवार जाग गया। जिसके बाद चोर खाली हाथ वापस लौट गए। इसके बाद चोरों ने वार्ड क्रमांक-1 में रहने वाले शिक्षक पंकज सक्सेना के घर पर धावा बोल दिया। चोर यहां बाउंड्री और रेलिंग के सहारे छत पर जा पहुंचे। छत पर बने कमरे में  पंकज के माता पिता सो रहे थे। जिस कमरे की चोरों ने बाहर से कुंडी लगा कर नीचे दाखिल हो गए।

पंकज के मुताबिक, चोर लगभग 2 लाख रूपए का माल अपने साथ ले गए। जिसमे सोने चांदी के आभूषण और कुछ नकदी शामिल है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बढ़ती घटना को देख पुलिस की सुरक्षा व्यवस्थाओं की भी पोल खुलती नजर आ रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News