बॉयफ्रेंड के लिए लड़कियों में चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

Girls fight for Boyfriend : प्यार के लिए जंग हो जाती है..ये कहावत तो हम सबने सुनी है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने इस बात को सही साबित कर दिया है। यहां बॉयफ्रेंड के चक्कर में चार लड़कियों ने मिलकर एक लड़की की जमकर पिटाई कर दी। ये घटना एक मेले में सबसे सामने हुई और किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

घटना बिहार के सारण जिले की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक एक मेले में चार लड़कियां घूमने आई थी। वहीं एक अन्य लड़की भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ मेले में पहुंची। बताया जा रहा है कि उन चार लड़कियों में से एक उस लड़के की एक्स गर्लफ्रेंड थी और उसे अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ देखकर उनके बीच कहासुनी शुरु हो गई। देखते ही देखते बात मारपीट तक पहुंच गई। चारों लड़कियों का कहना था कि उसने किसी और के बॉयफ्रेंड को अपना बना लिया।

वीडियो में साफ देख सकते हैं कि किस तरह चारों लड़कियां मिलकर लात घूंसे चला रही हैं। वो उस लड़की के बाल खींच रही है और जमकर पिटाई कर रही हैं। इस बीच लड़का बीच बचाव की कोशिश करता है लेकिन कामयाब नहीं हो पाता। अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि ये लड़कियां कहां की हैं। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, एमपी ब्रेकिंग न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।