खुशखबरी: इन बैंक कर्मचारियों को होली का तोहफा, मिले 9 लाख के शेयर, करोड़ों में कीमत

pm awas yojana

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। होली से पहले प्राइवेट सेक्टर के आईडीएफसी फर्स्ट बैंक (IDFC First Bank) के कर्मचारियों को बड़ा तोहफा मिला है। बैंक के एमडी एवं सीईओ वी वैद्यनाथन (V Vaidyanathan) ने 5 कर्मचारियों को घर खरीदने के लिए बैंक (Bank Employees) के 9 लाख शेयर उपहार के रूप में दिए हैं। वर्तमान में इन शेयरों की कीमत करीब 4 करोड़ रुपये है।

कर्मचारियों के लिए जरूरी खबर, रूक सकती है अगली पेंशन राशि, 28 फरवरी लास्ट डेट

बैंक ने बीएसई (BSE) को इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि कंपनी के एमडी ने पांचों कर्मचारियों को 3.95 करोड़ के ये शेयर अपनी पर्सनल कैपेसिटी से दिए हैं।बैंक ने सोमवार को एक नियामक फाइलिंग में बताया कि बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी वी वैद्यनाथन ने 21 फरवरी, 2022 को आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के 9,00,000 इक्विटी शेयर उपहार में दिए हैं।इसमें ट्रेनर रमेश राजू को 3 लाख, हाउस हेल्प प्रांजल नार्वेकर और ड्राइवर अल्गारसामी सी मुनापर को 2-2 लाख शेयर और ऑफिस सपोर्ट स्टाफ दीपक पाठारे और हाउस हेल्प संतोष जोगले को 1 लाख शेयर उपहार में दिए हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)