Gujarat Election : बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया जनसंपर्क, जीत का भरोसा जताया

Gujarat Election : गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी (BJP) ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और बड़े नेता वहां चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) भी प्रचार के लिए गुजरात दौरे पर हैं। उन्होने अहमदाबाद के साबरमती विधानसभा सीट के मतदाताओं से मुलाकात की और साबरमती के डी केबिन वार्ड में घर घर जाकर जनसंपर्क किया।

गुजरात दौरे पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा

वहां लोगों को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि ‘लोकसभा में यहां से बीजेपी को 78% वोट मिले, वहीं विधानसभा में भी लगभग 67% के करीब वोट मिले थे। ये भारतीय जनता पार्टी के बहुमत का क्षेत्र है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के कारण व्यापक परिवर्तन केवल गुजरात ही नहीं, बल्कि पूरे देश में आया है। आज हम लोग यह कहते हैं कि राजनीति में कल्चर बदलने का काम प्रधानमंत्री जी ने किया है। ये सौभाग्य की बात है कि वे गुजरात के रहने वाले हैं।’

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।