ट्रेन से आपने कभी की है श्री रामायण यात्रा? IRCTC का ये स्पेशल टूर दे रहा आपको मौका

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। रामायण में वर्णित स्थानों के दिखाने के लिए IRCTC एक स्पेशल ट्रेन चला रहा है जिसका नाम हैं भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन।  IRCTC ने इसकी घोषणा कर इसके स्पेशल टूर पैकेज (IRCTC Special Tour Package) की जानकारी अपनी आधिकारिक वेबसाइट और ट्विटर एकाउंट पर की है।

IRCTC (Indian Railway Catering and Tourism Corporation) ने भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के लिए एक स्पेशल टूर पैकेज अनाउंस किया है। इसका नाम हैं (Shri Ramayana Yatra By Bharat Gaurav Tourist Train), IRCTC के शेड्यूल के हिसाब से भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन 21 जून 2022 को दिल्ली से जाएगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....