हेड मास्टर ने स्कूल में रखी पैगंबर मोहम्मद पर निबंध प्रतियोगिता, लोगों ने पीट पीटकर किया बुरा हाल

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कर्नाटक (Karnataka) के एक सरकारी स्कूल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कुछ लोगों ने हेड मास्टर के साथ जमकर मारपीट की है। अपने आप को दक्षिणपंथी कार्यकर्ता बताने वाले लोग अचानक स्कूल में घुसे और हेड मास्टर के साथ हाथापाई शुरू कर दी। हेडमास्टर के साथ ये इसलिए किया गया क्योंकि उन्होंने अपने स्कूल में पैगंबर मोहम्मद पर निबंध लिखने की प्रतियोगिता आयोजित की थी।

पूरा मामला कर्नाटक के नागवी गांव का है। यहां पर अब्दु मुफर बीजापुर हेड मास्टर है। उन्होंने अपने स्कूल में पैगंबर मोहम्मद पर निबंध लिखने की प्रतियोगिता आयोजित की थी और जीतने वाले स्टूडेंट को 5000 रुपए इनाम देने की घोषणा की थी। जब स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के माता-पिता तक यह बात पहुंची तो उन्हें यह ठीक नहीं लगा। पैरेंट्स का कहना था कि निबंध के नाम पर हेड मास्टर बच्चों को कन्वर्ट कराने की साजिश कर रहे है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।