हैरान करने वाला मामला, पत्नी मायके गई तो नाराज पति ने अपना प्राइवेट पार्ट काटा

Husband cut his private part : हैरान कर देने वाले मामले में एक युवक ने पत्नी के मायके जाने से नाराज होकर अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला। घटना बिहार के मधेपुरा की है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी बिना बताए मायके चली गई थी और इसी से नाराज होकर उसने ये कदम उठाया।

आत्मघाती कदम उठाया

घटना मधेपुरा थाना क्षेत्र के रजन नयानगर की है। जानकारी के मुताबिक 25 साल के युवक पंजाब की मंडी में रहकर काम करता था। करीब दो महीने पहले वो घर लौटा था। उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है। युवक के घरवालों का कहना है कि मकर संक्रांति पर उसकी पत्नी मायके चली गई थी और तबसे घर वापिस नहीं आई। इसी बात से नाराज होकर उसने ये खतरनाक कदम उठाया। शुक्रवार को उसने घारदार हथियार से अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया। इसके बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मानसिक रूप से परेशान

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से वो मानसिक रूप से परेशान था और बीमार भी चल रहा था। लेकिन उसके इस कदम से सभी घरवाले सदमे में है। पति-पत्नी में झगड़े या अनबन कोई नई बात नहीं..मगर कोई इस तरह का आत्मघाती कदम उठा लेगा ये सोच से भी परे है। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है परिजन उसके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News