IAS Transfer 2023 : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 3 आईएएस और 14 पीसीएस अफसरों के तबादले, आदेश जारी, देखें लिस्ट

IAS TRANSFER

IAS PCS Transfer 2023 : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में तबादलों का दौर लगातार जारी है। आए दिन आईएएस-आईपीएस अफसरों को इधर से उधर किया जा रहा है। इसी कड़ी में यूपी शासन ने एक बार फिर आज सोमवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया गया है।इसके तहत तीन आईएएस और 14 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। शासन ने इन सभी अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से नवीन तैनाती पर जाकर कार्यभार संभालने का आदेश दिया है।

3 आईएएस के तबादले

आदेश के तहत, आईएएस अनुज मलिक को अपर आयुक्त गोरखपुर मंडल और संभागीय खाद्य नियंत्रक बनाया गया। गौरव कुमार को विशेष कार्यधिकारी लखनऊ विकास प्राधिकरण और सतीश पाल को अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएडा गौतमबुद्ध बनाया गया है। इससे पहले ये विशेष सचिव एवं अपर राज्य संपत्ति अध्यक्ष अधिकारी उत्तर प्रदेश शासन और अपर निदेशक राज्य संपत्ति निदेशालय लखनऊ की जिम्मेदारी संभाल रहे थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)