IMD Alert : बिहार, कर्नाटक, तेलंगाना सहित कई राज्यों में भारी बारिश के आसार, ऐसा रहेगा दिल्ली का मौसम

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश के कई राज्यों के मौसम में इस समय बड़ा उलटफेर (IMD Alert) दिखाई दे रहा है। उत्तर भारत के राज्यों में कहीं कहीं मानसून कमजोर पड़ता दिखाई दे रहा है तो पहाड़ी क्षेत्रों में हुई बर्फ़बारी से कई नदियों का जलस्तर बढ़ा है जिससे कुछ राज्य अभी भी बाढ़ से प्रभावित हैं। उधर मौसम विभाग (IMD Country Weather) ने  दक्षिण भारत के राज्यों में भारी बारिश की आशंका (IMD Heavy Rain Alert) जताई है।

भारत मौसम विभाग (India Meteorological Department) ने आज जारी अपनी दैनिक मौसम रिपोर्ट (IMD Daily Weather Report) में दक्षिण भारत के कई राज्यों में आने वाले समय में भारी बारिश के आसार जताये हैं। मौसम विभाग के मुताबिक कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश सहित बिहार, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश अदि राज्यों में आने वाले पांच दिनों में भारी बारिश (IMD Weather Update) हो सकती है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....