IMD Weather Alert : सिक्किम से लेकर बंगाल तक भारी बारिश, 3 राज्यों में मूसलाधार बारिश, कम दबाव का क्षेत्र निर्मित, यहाँ गिरा तापमान, जानें दिल्ली-UP पर पूर्वानुमान

Kashish Trivedi
Published on -
imd rainfall, imd weather update

IMD Weather Today, Weather Update : आज 10 राज्यों में बारिश की चेतावनी जारी की गई है। बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा सहित आंध्र केरल में बारिश की गतिविधि जारी रहने वाली है जबकि पूर्वी भारत में भी बारिश का दौड़ अभी जारी रहेगा। एक सप्ताह तक इन क्षेत्रों में बारिश का अलर्ट दिया गया है। असम सहित पूर्वोत्तर राज्यों के कई स्कूलों में बाढ़ की वजह से अवकाश घोषित किए गए हैं। लद्दाख में छिटपुट बर्फबारी/बारिश और तूफान आ सकते हैं।

असम, मेघालय, मणिपुर, नगालैंड, मिजोरम सहित केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु, उड़ीसा, आंध्र प्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में आज मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है। राजधानी दिल्ली में गुलाबी ठंड की दस्तक बढ़ गई है। सुबह और शाम हाल की ठंडी का अनुभव किया जा रहा है जबकि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में भी बारिश के बाद मौसम सुहावना बना हुआ है। कुछ इलाकों में छिटपुट बारिश देखी जा सकती है।

Continue Reading

About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi