Transfer News: प्रशासनिक फेरबदल, आईपीएस समेत 32 अधिकारियों के तबादले, मिली नई पदस्थापना, यहां देखें लिस्ट

RAS transfer news

IPS/Police Transfer :  जी20 के ठीक समाप्ति के बाद जम्मू कश्मीर में आईपीएस समेत पुलिसकर्मियों के तबादले किए गए है। गृह विभाग ने तीन इंडियन पुलिस सर्विस आइपीएस रैंक के अधिकारियों समेत जम्मू कश्मीर पुलिस में तैनात 32 पुलिस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राज कुमार गोयल की ओर जारी एक आदेश के तहत आईपीएस सराह रिजवी को डीआईजी आर जम्मू , सरगुन को एसएसपी पीसीआर जम्मू और शोबहित सक्सेना को एसपी राज्य जांच एजेंसी जम्मू बनाया गया है।

इसके अलावा सुहेल मुनावार को एसएसपी क्राइम कश्मीर, राजेश्वर सिंह को एसएसपी सिक्योरिटी वर्कशाप, जाहिद नसीम मन्हास को कमांडेंट एसडीआरएफ 2 बटालियन जम्मू, जुबेर अहमद खान को प्रिंसिपल पीटीएस मनीगाम, शैलेंद्र सिंह को एसएसपी क्राइम जम्मू की जिम्मेदारी दी गई है।एक अन्य आइपीएस अधिकारी एसपी सीआईडी जम्मू शोभित सक्सेना को एसपी स्टेट इंवेस्टीगेशन एजेंसी के पद पर तैनात किया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)