IPS Promotion : इन आईपीएस अफसरों को बड़ा तोहफा, वेतनमान में पदोन्नति, देखें लिस्ट

officer Promotion

IPS Promotion :  नीतिश कुमार सरकार ने बिहार कैडर के 9 आईपीएस अधिकारियों को वेतनमान में प्रोन्नति दी है। इस संबंध में शुक्रवार को गृह विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है। इन सभी आईपीएस अधिकारियों को 67700 से 208700 में प्रोन्नति प्रदान की गई है। इन्हें पे स्केल 11 के तहत प्रमोशन दिया गया है।

इन अफसरों को मिली वेतनमान में पदोन्नति

बिहार कैडर के जिन आईपीएस अधिकारियों को प्रोन्नति दी गई है उनमें स्वप्ना मेश्राम गौतम को 2011, शौर्य सुमन को 2017, प्रमोद कुमार यादव को 2017, सागर कुमार को 2018, वैभव शर्मा 2018, सैयद इमरान मसूद को 2018, संदीप सिंह को 2018, नवजोत सिमी को 2018 और अरविंद प्रताप सिंह को 2018 से वरीय समय वेतनमान में प्रोन्नति प्रदान की गयी है। इस प्रोन्नति के बाद इनका वर्तमान पदस्थापन प्रभावित नहीं होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)