jammu and kashmir : पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, आतंकी ढेर, जवान घायल

जिसके बाद जवाबी कार्यवाही में जवानों ने उन्हें मुठभेड़ में ढेर किया।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। जम्मू कश्मीर (jammu and kashmir encounter) के पुलवामा (pulwama encounter) में आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। आज यानी बुधवार शाम को पुलवामा के मित्रीगाम इलाके में सुरक्षाबलों (security forces) और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में उन्होंने एक आतंकी (terrorists killed) को मार गिराया है। इसकी जानकारी पुलिस ने ट्वीट कर दी है मुठभेड़ के दौरान एक जवान (jawans injured) भी घायल हुआ है।

यह भी पढ़े…Infinix ने भारत में लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, जानें खासियत

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते शनिवार को भी साउथ कुलगाम के इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 2 पाकिस्तानी आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था। आपको बता दें कि बीते 3 दिनों में घाटी में अलग-अलग दो एनकाउंटर में जवानों ने 6 आतंकियों को ढेर कर दिया। शनिवार को एनकाउंटर की जगह से जवानों को 2 एके-47, 7 मैग्जीन और नौ हैंड ग्रेनेड मिले।

यह भी पढ़े…भारत में खाई जाने वाली टेस्‍टी मिठाइयां

पुलिस ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर उन्होंने जिले के मीरहामा इलाके में आतंकियों के मौजूदगी की खबर सुनी थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया और आतंकियों से बार- बार आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन आतंकियों ने उनकी बात न सुनकर उनपर गोली बारी शुरू कर दी थी जिसके बाद जवाबी कार्यवाही में जवानों ने उन्हें मुठभेड़ में ढेर किया।