Karnataka New Chief Minister: सिद्धारमैया संभालेंगे मुख्यमंत्री पद की कुर्सी, डीके शिवकुमार डिप्टी सीएम, 20 मई को शपथ ग्रहण

Karnataka New Chief Minister

Karnataka New Chief Minister Is Siddharamaiah: कर्नाटक में चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस से मुख्यमंत्री कौन होगा इस बात को लेकर लगातार खींचतान चल रही है। इसी बीच खबर सामने आई है कि मुख्यमंत्री का पद सिद्धारमैया को ही दिया जाएगा और डी के शिवकुमार डिप्टी सीएम का पद संभालेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे एक लंबी चर्चा के बाद सरकार गठन के लिए आम सहमति पर पहुंचे। 20 मई को बेंगलुरु में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया जाने वाला है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।