Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी मेरठ से करेंगे चुनावी रैली की शुरुआत, सोशल मीडिया पोस्ट कर दी जानकारी

PM Modi In Meerut: लोकसभा चुनाव करीब आ रहा है इसलिए सभी पार्टियां तैयारियों में लग गई है। आज पीएम नरेन्द्र मोदी मेरठ से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं। पीएम मोदी के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ और जयंत चौधरी भी मौजूद रहेंगे।

PM Modi In Meerut: लोकसभा चुनाव की तारिखों की घोषणा हो गई है। इसी के साथ सभी राजनीतिक दलों की तैयारियां तेज हो गई हैं। एक ओर जहां दिल्ली में विपक्षी गठबंधन इंडी अलायंस की मेगा रैली होने वाली है। वहीं दूसरी ओर पीएम नरेन्द्र मोदी आज मेरठ से चुनावी अभियान की शुरुआत करने जा रहे है। पीएम के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और जयंत चौधरी भी मौजूद रहेंगे।

पीएम मोदी और जयंत गठबंधन के बाद पहली बार दिखेंगे साथ

पीएम मोदी आज मेरठ से अपनी चुनावी रैलियों की शुरुआत करने जा रहे हैं। उनकी इस रैली में हरियाणा और उत्तर प्रदेश के सीएम भी साथ नजर आने वाले है। वहीं इस बार रालोद प्रमुख जयंत चौधरी भी सबसे साथ मौजूद रहेंगे। बता दें कि गठबंधन के बाद से पहली बार पीएम मोदी और जयंत चौधरी एक साथ नजर आएंगे। मेरठ में पीएम की रैली रविवार दोपहर 3.15 बजे से है।

पीएम का एक्स पर पोस्ट

पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘बीते 10 सालों में हमारी सरकार ने अपने कामकाज से देशभर के मेरे परिवारजनों की आकांक्षाओं को नई उड़ान दी है। इसे और गति प्रदान करने के लिए देशवासियों ने लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से भाजपा-एनडीए के साथ जाने का मन बना लिया है। उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज दोपहर बाद करीब 3.30 बजे जनता-जनार्दन से आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिलेगा।’

मेरठ से अरुण गोविल है BJP उम्मीदवार

बीजेपी ने इस बार के लोकसभा चुनाव में मेरठ की सीट से अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाया है। अरुण गोविल ने ही रामायण धारावाहिक में भगवान राम के किरदार को निभाया था। बीजेपी ने इस बार उन्हें मेरठ से टिकट दिया है।

 


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News