Acid attack : 25 साल की लिव-इन रिलेशनशिप का खौफनाक अंजाम, महिला साथी पर किया एसिड अटैक

Acid attack on live-in partner : लिव-इन रिलेशनशिप (live-in relationship) में रह रहे पुरुष ने अपनी महिला साथी पर एसिड अटैक कर दिया। दोनों पिछले 25 साल से एक साथ रह रहे थे। ये घटना मुंबई के गिरगांव इलाके की है। इस मामले में पुलिस ने 62 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एक प्रेम भरे संबंध के इस खौफनाक अंजाम को देखकर इलाके में सनसनी फैल गई है।

ये दिल दहलाने वाली घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है। महेश पुजारी और उसकी महिला साथी (50 वर्ष) पिछले 25 साल से लिव-इन रिलेशन में थे। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से उनके बीच चीज़ें ठीक नहीं चल रही थी और अक्सर विवाद होते थे। इसी वजह से महिला महेश को अपने घर से जाने के लिए कह रही थी। पिछले दो दिन से आरोपी घर से बाहर ही रह रहा था। घटना वाले दिन जब पानी भरने बाहर निकली तो महेश ने उसपर तेजाब फेंक दिया। वो प्लास्टिक की बॉटल में एसिड भरकर लाया था और उसने महिला पर एसिट अटैक कर दिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।