LPG Cylinder Price : गैस सिलेंडर महंगा हुआ या सस्ता, यहां जानिए ताजा कीमत

LPG Cylinder Price Today 01 December 2022 : पेट्रोलियम कंपनियों ने आज एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कोई इजाफा नहीं किया है और न ही इसकी कीमत घटाई है, यानि आज 01 दिसंबर 2022 को को महीने की पहली तारीख पर गैस सिलेंडर की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ, ये पिछले महीने की भाव पर ही मिलेगा।

यदि आप भी इस महीने गैस सिलेंडर की बुकिंग (LPG Cylinder Price) कराने जा रहे हैं तो उससे पहले चेक कर लें आपके शहर में 14.2 किलो वाले घरेलू सिलेंडर और 19 किलो वाले कमर्शियल सिलेंडर का क्या कीमत है?


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....