कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, प्रस्ताव तैयार, जल्द जारी होगी ये अधिसूचना! इस तरह मिलेगा लाभ, जानें अपडेट्स

employees news

Bank Employees News : देश के बैंक कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। महंगाई भत्ते के बाद बैंक कर्मचारियों को जल्द एक और तोहफा मिल सकता है। आगामी चुनाव से पहले बैंकों में 5 डे वर्किंग रूल लागू हो सकता है। इसके तहत कर्मचारियों को हफ्ते में सिर्फ 5 दिन काम करना होगा और की छुट्टी मिलेगी।

सीएनबीसी आवाज की एक खबर के मुताबिक, आगामी चुनाव से पहले केन्द्र सरकार बैंक कर्मचारियों की एक पुरानी मांग को पूरा करने की तैयारी में है। केंद्र सरकार बैंक कर्मचारियों के 5 कार्य दिवसों वाले सप्ताह की मांग पर गंभीरता से विचार कर रही है।इस संबंध में इंडियन बैंक एसोसिएशन द्वारा सरकार को पहले ही प्रस्ताव भी भेजा जा चुका है। माना जा रहा है कि केन्द्र सरकार जल्द इस प्रस्ताव पर मुहर लगा सकती है और फिर वित्त मंत्रालय द्वारा इस संबंध में एक अधिसूचना भी जारी की जा सकती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)