मुइज्जू सरकार जल्द बंद करेगी भारत विरोधी बयानबाजी, मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद ने कही ये बात

मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद इस वक्त भारत में है उन्होंने भारत के साथ अपने बिगड़ते संबंधों पर दुख जताया है। पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद ने कहा कि वह भारत में बॉयकॉट मालदीव अभियान से चिंतित हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि मालदीव में जल्द ही भारत विरोधी बयानबाजियों को बंद होगी।

India Maldives controversy: मालदीव के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद नशीद इस समय भारत के मेहमान है। वो ऐसे समय भारत आएं है जब भारत और मालदीव के रिश्तों में खटास है। नशीन ने अपने ही देश के मुइज्जू सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि चीन समर्थक नेता मोहम्मद मुइज्जू की मालदीव सरकार जल्द ही व्यवस्थित हो जाएगी। इसी के साथ हमारी विदेशी नीतियां और भारत के साथ संबंध पहले की तरह सामान्य हो जाएंगे। बता दें कि नशीद इस समय भारत में हैं और यहां उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात भी की। उन्होंने भारतीयों के ‘बॉयकॉट मालदीव’ अभियान के पर दुख भी जाताया।

बॉयकॉट मालदीव से है चिंतित

मोहम्मद नशीद ने कहा कि मालदीव के लोगों को दुख है कि ऐसा हुआ। इसके लिए हम आपके माफी भी मांगते है। उन्होंने कहा कि मालदीव के लोग चाहते है कि भारतीय अपनी छुट्टियों पर मालदीव आएं। यहां पर उनके आतिथ्य में कोई बदलाव नहीं दिखेगा। पूर्व राष्ट्रपति ने मालदीव के बहिष्कार पर दुख प्रकट किया। उन्होंने कहा कि बॉयकॉट मालदीव का उनके देश पर प्रभाव डाला है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava