अब वरुण गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र, किसानों को लेकर की ये बड़ी मांग

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। किसानों के मुद्दे पर अपनी ही सरकार पर कई बार सवाल खड़े करने वाले सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कृष्ण कानून वापसी की घोषणा का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को धन्यवाद दिया है।  उन्होंने ट्वीट कर लिखा – तीन कृषि कानूनों  को वापस (Agricultural law back) लेने की घोषणा का मैं स्वागत करता हूँ। मेरा विनम्र निवेदन है कि एमएसपी पर कानून बनाने की मांग व अन्य मुद्दों पर भी अब तत्काल निर्णय होना चाहिए, जिससे किसान भाई आंदोलन समाप्त कर ससम्मान घर लौट जाएं। वरुण गांधी ने एक विस्तृत पत्र भी लिखा है जिसमें लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री पर तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल शुक्रवार को राष्ट्रके नाम सन्देश में तीनों कृषि कानूनों को समाप्त करने का एलान किया जिसकी पूरे देश में अलग अलग प्रतिक्रिया हुई। विपक्षी दलों ने इसे अपने तरीके से प्रचारित किया और  उनकी सरकार पर हमले किये। एक साल से दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसानों ने जश्न मनाया मिठाई बांटी लेकिन उनके नेता राकेश टिकैत ने साफ कह दिया कि जब तक संसद से कानून वपस नहीं होता और MSP पर कानून नहीं आ जाता तब तक धरना आंदोलन समाप्त नहीं होगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....