Modi Cabinet: प्रियंका गांधी ने PM नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, की यह बड़ी मांग

Pooja Khodani
Published on -
प्रियंका गांधी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Union Minister Ajay Mishra Teni) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने देश पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने मोदी से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को मोदी कैबिनेट (Modi Cabinet) से बर्खास्त करने की मांग की है।वही प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर लखनऊ आगमन पर उनका स्वागत किया है।

कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए गुड न्यूज, नवंबर में मिलेगी बकाए एरियर की राशि, 9 लाख तक होगा लाभ

दरअसल, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पत्र में लिखा है कि आपने तीन कृषि काले कानूनों (3 agriculture law withdrawn) को किसानों पर थोपने के अत्याचार को स्वीकार करते हुए उन्हें वापस करने की घोषणा की। मैंने अखबार में पढ़ा है कि आज आप लखनऊ में होने वाले DGP कॉन्फ्रेंस में देश की कानून व्यवस्था संभालने वाले आला अधिकारियों से चर्चा करेंगे।लखीमपुर किसान नरसंहार में अन्नदाता ओं के साथ क्रूरता को पूरे देश ने देखा है। आपको यह जानकारी भी है कि किसानों को अपनी गाड़ी से कुचलने का मुख्य आरोपी आप की सरकार में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का बेटा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)