ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री को गोली मारी, हालत गंभीर, हमलावर पुलिस का सहायक उप निरीक्षक

Odisha health minister shot : ओडिशा के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री नबा किशोर दास को एक युवक ने गोली मार दी, घटना उस समय हुई जब वे ब्रजराजनगर के गांधी चौक पर जनसभा में जा रहे थे, गोली मारने वाला शख्स पुलिस का ASI है , बताया जा रहा है कि आरोपी  एएसआई गोपाल दास ने करीब चार से पांच राउंड फायरिंग की, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री के सीने में गोली लग गई। आनन-फानन में घायल मंत्रीनबाकिशोर दास को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रहा है। फ़िलहाल घटना की वजह सामने नहीं आ पाई है।

नजदीक से किया गया मंत्री पर हमला 

बताया जा रहा है कि जिस ASI ने मंत्री नबा किशोर दास को गोली मारी है वो गांधी चौक में ड्यूटी पर तैनात था, वो अचानक मंत्री की कार के नजदीक पहुंचा और उनपर अपनी गन से चार पांच फायर कर दिए, कहा जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी को पकड़ लिया गया है उससे वरिष्ठ अधिकारी पूछताछ कर रहे है ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....