Officers Transfer 2023 : राज्य में फिर बड़ा फेरबदल, कई IPS अफसरों के तबादले, मिली नवीन पदस्थापना, आदेश जारी, देखें लिस्ट

mp transfer 2023

UP IPS Transfer 2023 : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एक बार फिर पुलिस प्रशासन में बड़ा फेरबदल किया है। राज्य सरकार ने 8 सीनियर पुलिस अधिकारियों के तबादले किए है। ये सभी आईपीएस अफसर प्रयागराज, कानपुर, लखनऊ और गौतमबुद्धनगर से है। नए डीजीपी विजय कुमार ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं।

आदेश के तहत नीलाब्जा चौधरी को जेसीपी अपराध कानपुर कमिश्नरेट, आकाश कुलहरी को जेसीपी अपराध लखनऊ, रविशंकर छवि को डीआईजी लोक शिकायत लखनऊ, बबलू कुमार को अपर पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर, पवन कुमार को पुलिस उपायुक्त प्रयागराज, अमित वर्मा को अपर पुलिस आयुक्त कानपुर, सुनीति को डीसीपी गौतमबुद्धनगर और श्रद्धा नरेंद्र पांडे को डीसीपी प्रयागराज बनाया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)