PM मोदी का राजस्थान दौरा आज, सीकर से 9 करोड़ किसानों समेत देश को देंगे ये सौगात

Diksha Bhanupriy
Updated on -
Rozgar mela

PM Modi Rajasthan Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के सीकर जिले के दौरे पर जाने वाले हैं। वो यहां से देश के 9 करोड़ किसानों के खाते में 2000 रुपए की सम्मान निधि का ट्रांसफर करेंगे। वह यहां से किसानों को संबोधित भी करने वाले हैं। सीकर किसानों का बेल्ट है और यहां से पीएम मोदी जाटों को साधने का प्रयास भी कर रहे हैं।

नहीं खुला था बीजेपी का खाता

साल 2018 के चुनाव में वसुंधरा राजे के मुख्यमंत्री रहते हुए बीजेपी यहां पर अपना खाता भी नहीं खोल पाई थी और उसे बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन लोकसभा चुनाव में पीएम के चेहरे को देखते हुए यहां बीजेपी को बड़ी जीत मिली थी। यही वजह है कि एक बार फिर बीजेपी पीएम के माध्यम से जीत की भूमिका तैयार करना चाहती है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।