RBI ने इस बैंक पर लगाई पाबंदी, इसमें कहीं आपका खाता तो नहीं?

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI) ने एक और बैंक पर पाबंदी लगाने का आदेश जारी कर दिया है। RBI के आदेश के बाद अब इस बैंक के खाताधारकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

देश में पिछले कुछ महीनों से बैंकों के बंद होने का सिलसिला जारी है। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया,  बैंकों की वित्तीय स्थिति  का आंकलन कर उसे बंद करने का फैसला करता है या फिर कई तरह की पाबंदियां लगाता है। जानकारी के अनुसार RBI ने अब बेंगलुरु के शुश्रुत सौहार्द सहकारी बैंक (Shushruta Souharda Sahakari Bank of Bangalore) पर पाबंदी लगाई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....