Cyclone Tauktae: सड़क पार कर रही महिला पर अचानक गिरा विशाल पेड़ और फिर, Video Viral

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral)  हो रहा है, जिसमें एक महिला सड़क पर तेज तूफान और बारिश के बीच भागकर एक स्थान से दूसरे स्थान जा रही होती है।

Video Viral

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। “जाको राखे साइयां मार सके ना कोई” ये कहावत आज मुंबई (Mumbai) में उस समय चरितार्थ हुई जब एक महिला रोड़ पार कर रही थी और अचानक तेज हवाओं और बारिश के साथ एक विशालकाय पेड़ गिर गया।महिला की किस्मत अच्छी थी कि वह बच गई, लेकिन यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है।

यह भी पढ़े..इंतजार खत्म: Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरु लेकिन…

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral)  हो रहा है, जिसमें एक महिला सड़क पर तेज तूफान और बारिश के बीच भागकर एक स्थान से दूसरे स्थान जा रही होती है और उसी समय अचानक एक विशाल पेड़ गिर जाता है, लेकिन हादसे में महिला बाल-बाल बच जाती है।

यह भी पढ़े..MP Weather Alert: मप्र में जारी रहेगा झमाझम का दौर, इन संभागों में भारी बारिश के आसार

वीडियो महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुंबई का बताया जा रहा है, हालांकि मुंबई में कहां का वीडियो है यह अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral)  हो रहा है। बता दे कि Cyclone Tauktae के चलते  तेज बारिश और आंधी तूफान चल रहा है।  इस चक्रवाती तूफान के कारण राजस्थान में भी भारी बारिश होने की आशंका है।

बता दे कि Cyclone Tauktae के चलते मुंबई में हो रही बारिश का 21 साल का रिकॉर्ड टूट गया है। मायानगरी में सोमवार को यानी 1 दिन में 200 MM बारिश दर्ज की गई। इससे पहले यहां साल 2000 में एक दिन में 190.8 एमएम बारिश हुई थी। इस तबाही के चलते ना सिर्फ 30 से ज्यादा मकान ध्वस्त हो गए हैं, बल्कि भारत का जहाज समुद्र में डूब गया है और 3 अन्य बह गए हैं। इनमें कई कर्मचारियों के फंसे होने की खबर है, जिनकी तलाश जारी है।