Road Accident: ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 10 लोगों की दर्दनाक मौत, CM ने जताया दुख

आज बुधवार सुबह गुजरात के आणंद जिले के तारापुर इलाके में भीषण सड़क हादसे (Anand Road Accident) में एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

road accident

आणंद, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से सटे राज्य गुजरात (Gujrat Road Accident) के आणंद जिले में आज बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां तारापुर में कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार से शवों को बाहर किया और पीएम के लिए अस्पताल भेजा। ट्रक पर मध्य प्रदेश का नंबर प्लेट लगे होने की बात सामने आ रही है।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मप्र के इन संभागों में झमाझम के आसार, कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

मिली जानकारी के अनुसार, आज बुधवार सुबह गुजरात के आणंद जिले के तारापुर इलाके में भीषण सड़क हादसे (Anand Road Accident) में एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार सूरत से भावनगर की तरफ जा रही थी, तभी आणंद जिले के तारापुर क्षेत्र के इंद्रनाज गांव के पास हाइवे पर सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। दोनों ही गाड़ियों के तेज रफ्तार में होने की वजह से भिड़ंत इतना तेज हुई कि कार बिल्कुल सामने से ट्रक में जा घुसी। कार के परखच्चे उड़ गए और अंदर बैठे सभी लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी और एंबुलेंस मौके पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सभी शव गाड़ी में ही एक दूसरे के ऊपर पड़े रहे। परिवार के अन्य सदस्यों को हादसे (Anand Road Accident)का बारे में सूचित कर दिया गया है । हादसे के बाद इलाके और घर में मातम पसर गया है।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए है, अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़े.. MPPSC: आयोग ने निकाली इन पदों पर भर्ती, 24 जून से शुरू होंगे ऑनलाइन आवेदन

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी (Gujarat Chief Minister Vijay Rupani ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है और लिखा है कि ‘आणंद जिले के तारापुर के इंद्रराज गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे में हुई मौत पर शोक व्यक्त कर रहा हूं। हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने के सभी निर्देश सिस्टम को दिए गए हैं। यही प्रार्थना है कि प्रभु मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। शांति…’