रॉबर्ट वाड्रा कोरोना पॉजिटिव, Priyanka Gandhi ने किया खुद को आइसोलेटेड

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। जाने माने बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के पति रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रियंका ने अपना असम दौरा रद्द कर लिया है और होम क्वारेंटाइन हो गई हैं। हालांकि प्रियंका गांधी की कोविड टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई हैं लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद वे सेल्फ आइसोलेशन में चली गई हैं।

ये भी देखिये – Sachin Tendulkar अस्पताल में भर्ती, 27 मार्च को हुए थे कोरोना संक्रमित

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खुद को आइसोलेटेड कर लिया है। इसी के साथ उन्होने असम, तमिलनाड़ू और केरल का दौरा रद्द कर दिया है। उन्होने ट्वीट करके कहा है “हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम, तमिलनाड़ू और केरल दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की रिपोर्ट निगटिव आई है मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहूंगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूं। मैं कांग्रेस की विजय की प्रार्थना करती हूं।” बता दें कि शुक्रवार को प्रियंका गांधी असम में तीन सभाओं को संबोधित करने वाली थीं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।