SAHARA: भुगतान को लेकर निवेशकों में आक्रोश, 22 नवंबर को CM House का घेराव

Sahara India

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। सहारा इंडिया (Sahara India) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय (Sahara chief Subrata Roy)और उनकी पत्नी के खिलाफ एक के बाद एक देशभर में एफआईआर दर्ज हो रही है वही दूसरी तरफ मध्य प्रदेश और यूपी के बाद अब छत्तीसगढ़ में भी निवेशकों का गुस्सा फूटने लगा है।22 नवंबर 2021 सोमवार को रायपुर में जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (Janata Congress Chhattisgarh) के नेतृत्व में बड़ा प्रदर्शन होने जा रहा है और इस दौरान सीएम हाउस का घेराव भी किया जाएगा।

MP School: निजी स्कूलों के लिए काम की खबर, फीस को लेकर जारी हुए ये निर्देश

जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) का आरोप है कि भोले भाले छत्तीसगढियों के मेहनत, ईमानदारी, खून पसीने की गाढ़ी कमाई को सहारा इंडिया कंपनी के द्वारा दुगुना तिगुना करने का प्रलोभन देकर करोड़ों रुपया जमा करवा लिया गया है और समयावधि पूर्ण होने के बाद भी जमा राशि वापस नहीं की जा रही है। जिसे वापस दिलाने के लिए सीएम हाउस (Chhattisgarh CM House) घेराव किया जा रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)