शिवसेना विधायक के बिगड़े बोल, कहा- कोरोना वायरस मिल जाता तो देवेंद्र फडनवीस के मुंह में डाल देता

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। महाराष्ट्र में कोरोना के बेकाबू हालात के बीच शिवसेना विधायक ने कहा है कि अगर उन्हें कोरोना वायरस मिल जाता तो वो उसे देवेंद्र फडनवीस के मुंह में डाल देते। कोरोना महामारी, रेमडेसिविर की जमाखोरी और महाराष्ट्र के बिगड़ते हालात के बीच शिवसेना विधायक की जुबान फिसल गई और उन्होने ये टिप्पणी कर डाली। इस इसके खिलाफ बीजेपी विरोध प्रदर्शन कर रही है।

कोरोना संक्रमण में मदद करने आगे आई भारतीय सेना, बनेगी मध्यप्रदेश सरकार की हमकदम

दरअसल ये सारा मामला रेमडेसिवीर का उत्पादन करने वाली एक दवा कंपनी के शीर्ष अधिकारी से दवा की कथित जमाखोरी को लेकर उठे विवाद का है। मुंबई पुलिस ने उस शीर्ष अधिकारी से जवा की जमाखोरी को लेकर पूछताछ की है। वहीं इस मामले में अब सत्तारूढ़ शिवसेना पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडनवीस पर निशाना साध रही है। बुलढाणा से शिवसेना विधायक संंजय गायकवाड़ ने जब पत्रकारों ने पूछा कि इस दौर में देवेंद्र फडनवीस मुख्यमंत्री होते तो वे क्या करते। इसके जवाब में गायकवाड़ ने कहा कि ऐसे कठिन समय में सरकार और मंत्रियों की मदद करने की बजाय बीजेपी नेता मंत्रियों का मजाक उड़ा रहे हैं और सरकार विफल करने की कोशिशों में हैं। इसके बाद गायकवाड़ ने कहा कि “इसलिये अगर मुझे कोरोना वायरस मिल जाता तो मैं उसे देवेंद्र फड़नवीस के मुंह में डाल देता।”


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।