प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी नेता पर फेंका जूता, मचा हंगामा

-Shoe-thrown-at-BJP-leader-during-press-conference-in-delhi-

नई दिल्ली|  दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में गुरुवार दोपहर हंगामा हो गया। यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा नेता जीवीएल नरसिम्हा पर जूता फेका गया। हालांकि जूता उनके पास से होकर गुजर गया। घटनाक्रम तब का है जब भाजपा सांसद और प्रवक्ता जेपीएव नरसिम्हा पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। जूता फेंकने वाला शख्स कानपुर का बताया गया है, जिसका नाम शक्ति भार्गव है। वह पेशे से डॉक्टर है।  घटना के बाद हमला करने वाले शख्स को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया।

 जानकारी के अनुसार जिस दौरान जूता फेंका गया, जीवीएल साध्वी प्रज्ञा के भोपाल से उम्मीदवारी के बारे में जानकारी दे रहे थे। इस घटना के बाद भाजपा मुख्यालय के स्टाफ ने व्यक्ति को तुरंत पकड़ा और बाहर ले गए। व्यक्ति ने बताया कि वो कानपुर का रहने वाला है। हालांकि, अभी जूता फेंकने की वजह पूरी तरह साफ नहीं हो पाई है। जब सुरक्षाकर्मी उसे कमरे से बाहर ले जा रहे थे तो उसने एक विजिटिंग कार्ड उछाला जिस पर डॉ. शक्ति भार्गव लिखा हुआ था। बताया जा रहा है कि डॉ. शक्ति भार्गव कानपुर स्थित भार्गव हॉस्पिटल के मालिक हैं। दिसंबर 2018 में आयकर विभाग की टीम ने डॉ. भार्गव के घर व कई ठिकानों पर छापा मारा था। 

बता दें कि जीवीएल नरसिम्‍हा उस वक्‍त साध्‍वी प्रज्ञा के नामांकन के ऊपर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान भूपेंद्र यादव भी उनके साथ प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में मौजूद थे। इसी दौरान एक शख्स ने जीवीएल नरसिम्‍हा पर जूता उछाल दिया|  फिलहाल भार्गव को हिरासत में लेकर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। जूता फेंकने वाले भार्गव के पास से कानपुर के भार्गव हॉस्‍पिटल का विजिटिंग कार्ड मिला है।