दुल्हन की विदाई से पहले दूल्हे ने दुनिया को अलविदा कहा, सिंदूरदान के तीन घंटे बाद मौत

The groom died shortly after the wedding : अभी तो दूल्हे ने दुल्हन की मांग भरी ही थी, मंडप में हंसी मजाक चल रहा था। बाराती और घराती शादी की खुशियों में डूबे हुए थे। दुल्हन की विदाई की तैयारी चल रही थी कि अचानक ही दूल्हे ने अलविदा कह दिया। वो अपनी नई नवेली दुल्हन और घरवालों को छोड़कर हमेशा के लिए इस दुनिया से चला गया।

मामला बिहार के भागलपुर का है..बुधवार की 31 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर विनीत प्रकाश की शादी आयुषी के साथ हुई। 25 साल की आयुषी मल्टीनेशनल कंपनी में काम करती है। गुरूवार सुबह करीब पांच बजे सिंदूरदान हुआ। तीन घंटे बाद 8 बजे विनीत को सीने में तेज दर्द हुआ और वो कुर्सी से नीचे गिर पड़ा। बेहोश दूल्हे तो आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही सूचना घर पहुंची, दुल्हन सहित सभी का हाल बुरा हो गया। दुल्हन तो रो रोकर बेहाल है..वो कह रही है जब साथ निभाना नहीं था तो मेरी जिंदगी में आए क्यों।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।