Smriti Irani: स्मृति ईरानी ने दी राहुल गांधी को चुनौती, कहा ‘अगर UPA बनाम मोदी शासन पर डिबेट हो, तो बुलाने पर भी नहीं आएंगे राहुल गांधी’

Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को एक चुनौतीपूर्ण डिबेट में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। दरअसल स्मृति ने महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित नमो युवा महासम्मेलन में सोमवार (4 मार्च) को यह कहा कि कांग्रेस के UPA और मोदी सरकार के 10 सालों के कार्यकाल पर डिबेट करना चाहिए, ताकि जनता इसमें क्या अंतर है यह महसूस कर सके।

Smriti Irani: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने महाराष्ट्र के नागपुर में आयोजित नमो युवा महासम्मेलन में अपने संबोधन में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को बुलाकर UPA और मोदी सरकार के कार्यकाल पर बहस करने के लिए चूनौती दी है। दरअसल स्मृति ने कहा कि इस बहस से जनता को सच्चाई का पता चलेगा और वे इसे समझ सकेंगे की UPA और मोदी सरकार में क्या अंतर है। इस दौरान मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर जमकर राजनितिक वार किए।

क्या है स्मृति ईरानी की चुनौती:

दरअसल इस दौरान स्मृति ईरानी ने कहा कि अगर वह राहुल गांधी को इस बहस के लिए बुलाएं, तो यकीन है कि राहुल गांधी नहीं आएंगे। उन्होंने कहा, “वे BJP के एक मामूली कार्यकर्ता के सामने भी नहीं टिक पाएंगे। मैं गारंटी देती हूं कि अगर BJP युवा मोर्चा का कोई कार्यकर्ता राहुल गांधी के सामने बोलना शुरू कर दे तो उनकी बोलने की ताकत खत्म हो जाएगी।”


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।