बाबा बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में मची भगदड़, 10 लोग घायल

Amit Sengar
Published on -
mp news

Bageshwar Dham News : ग्रेटर नोएडा के जैतपुर मैट्रो के पास हो रहे बागेश्वर वाले बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के दिव्य दरबार में बुधवार को भीड़ ज्यादा होने से अचानक भगदड़ मच गई। गर्मी-उमस होने से कई लोग बेहोश हो गए। 10 लोगों को गंभीर चोट लगने की भी सूचना मिल रही है।सभी को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है।

यह है पूरी घटना

बताया जा रहा है कि दिव्य दरबार में अर्जी लगाने की होड़ मची थी, भीड़ बेकाबू हो गई और अफरा-तफरी मच गई। इसी दौरान एक महिला करंट की चपेट में भी आ गई। बताया जा रहा है कि वीआईपी पास से पीछे छोटे से गेट से एंट्री करवाई जा रही थी, वहां पर बिजली के तार होने की वजह से एक महिला को करंट लगा है। वहीं भगदड़ मचने की वजह से बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं ज्यादातर घायल हुई हैं। कुछ महिलाओं के सिर पर गंभीर चोट लगी है। एक महिला के आंख के ऊपर चोट आई है। तीन एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”