परिवार ने लापता बेटे को मान लिया था मृत, अचानक साले को मोमोज खाता हुआ मिला

The son who was believed to be dead was found in a filmy way : कोई शख्स खो जाए..सारी तलाश के बाद परिवार उसे मृत मान ले और फिर कुछ वक्त बाद वो कहीं टकरा जाए तो क्या होगा। सुनने में ये किसी फिल्मी कहानी जैसा लगता है, लेकिन ऐसा ही हुआ है बिहार में। यहां एक युवक अचानक लापता हो गया और इस बात पर उसके परिवार और ससुरालवालों में थाना कचहरी भी हो गई। लेकिन फिर जो हुआ, वो सुनकर कोई भी चौंक जाएगा।

भागलपुर के सुल्तानगंज के गनगनिया में निशांत का ससुराल था। वो किसी शादी समारोह के लिए ससुराल गया था और फिर वहां से रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया। 31 जनवरी 2023 के बाद किसी ने उसे नहीं देखा। इसे लेकर निशांक के साले रविशंकर ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखवाई थी। लेकिन निशांत के पिता सच्चिदानंद सिंह को शक था कि उसके ससुर नवीन सिंह और साले रविशंकर ने उसका अपहरण किया और फिर हत्या कर दी। इसे लेकर उन्होने भी पुलिस में मामले की शिकायत की।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।