5 स्टार होटल में युवती ने की खुदकुशी, अपनी रिलेशनशिप पर घरवालों की आपत्ति से थी परेशान

indore news

Girl commits suicide in 5 star hotel : दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि उसने खुदकुशी की है। होटल हॉलीडे-इन में ये युवती दो दिन से ठहरी थी। इसके बाद जब बिल को लेकर होटल स्टाफ ने उससे संपर्क करने की कोशिश की तो किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिली। इसके बाद जब दूसरी चाबी से उसका कमरा खोला गया तो उसका शव मिलने से सनसनी फैल गई।

जानकारी के मुताबिक युवती का नाम आशना बीमी है और वो जंगपुरा के पंत नगर में रहती थी। 28 साल की आशना एक सरकारी डिस्पेंसरी में चिकित्सा अधिकारी के रूप में काम करती थी। 7 जुलाई को उसने होटल में रूम बुक किया था। 9 तारीख को जब होटल कर्मचारियों ने बिल के लिए उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसके रूम में किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद कर्मचारियों को कुछ शंका हुई और उन्होने दूसरी चाबी से कमरा खोला। कमरा खोलने पर उन्हें फंदे से लटकी हुआ लड़की का शव मिला।

इसके बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को घटना की सूचना दी और पुलिस ने आकर शव को पीएम के लिए भेजा। उधर युवती अपने घरवालों को बिना बताए होटल में आ गई थी और उसके घरवालों ने थाना हजरत निजामुद्दीन में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि वो किसी के साथ रिलशनशिप में थी और उसके घरवालों को इस रिश्ते से ऐतराज़ था। इस बात को लेकर वो परेशान चल रही थी। उसके कमरे से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News