मंच पर माता पार्वती बनकर नाच रहा था शख्स, अचानक हुई मौत, ये है पूरा मामला

बरेली, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यह भी कहा जा सकता है कि इन दिनों अचानक हो रही मौत की घटनाएं ज्यादा बढ़ गई है। कुछ दिनों पहले मैनपुरी में हनुमान बने व्यक्ति की अचानक ही मौत हो गई थी और उसके बाद अब बरेली में पार्वती बनकर डांस कर रहे युवक की अचानक मौत हो गई है।

यह घटना जम्मू के बिश्नेह तहसील में हुई है जहां पर रात्रि जागरण का आयोजन रखा गया था। आयोजन के दौरान योगेश गुप्ता नाम का युवक माता पार्वती का रोल निभा रहा था। युवक डांस कर रहा था, अचानक ही वह नीचे गिरा और फिर नहीं उठा। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया कि हार्ट अटैक के चलते व्यक्ति की मौत हो गई है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।