Transfer News : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, राज्य प्रशासनिक सेवा अफसरों के थोकबंद तबादले, आदेश जारी, जानें किसे क्या सौंपी जिम्मेदारी?

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने से पहले प्रदेश की भजनलाल सरकार ने एक बार फिर 106 आरएएस अफसर के तबादले किए गए हैं। इसके अलावा 7 RAS अफसरों के पूर्व किए गए तबादलों को निरस्त किया गया है।

Pooja Khodani
Published on -
IFS Transfer

Rajasthan Administrative Service Officer Transfer : लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले राजस्थान में अधिकारियों के ताबड़तोड़ तबादलों का दौर लगातार जारी है। आए दिन आईएएस-आईपीएस समेत कई विभागों के अफसरों को इधर से उधर किया जा रहा है। इसी क्रम में अब सोमवार रात को 106 आरएएस अधिकारियों के तबादलों किए गए है।

इस संबंध में कार्मिक विभाग ने आदेश जारी कर दिए है।इससे पहले पिछले सप्ताह ही 165 आरएएस अफसरों के ट्रांसफर किए गए थे।इसके अलावा 7 RAS अफसरों के पूर्व किए गए तबादलों को निरस्त किया गया है। इन सभी अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से अपने नवीन पद पर ज्वाइन कर रिपोर्ट कार्मिक विभाग को भेजने के निर्देश दिए गए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)