सावरकर का अपमान कर घिरे राहुल गांधी, अपनों ने ही दी चेतावनी, पड़ ना जाये दोस्ती में दरार 

Uddhav Thackeray angry on Rahul Gandhi for insulting Savarkar : राहुल गांधी लोकसभा की सदस्यता जाने के बाद से अब ज्यादा आक्रामक दिखाई दे रहे हैं, भाजपा पर निशाना साधते समय बार बार वीर सावरकर का नाम लेकर मांफी नहीं मांगने की बात कहने वाले राहुल गांधी अब अपनों के ही निशाने पर आ गए हैं, महाराष्ट्र में  राहुल की पार्टी कांग्रेस के सहयोगी और भारत जोड़ो यात्रा को समर्थन देने वाले पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राहुल गांधी को चेतावनी दी है कि “सावरकर का अपमान करना बंद करें , सावरकर हमारे लिए भगवान जैसे हैं, उनका अनादर स्वीकार नहीं होगा यदि आपने ये नहीं रोका तो गठबंधन में दरार आ सकती है।

उद्धव ने मोदी सरकार और शिंदे सरकार को घेरा 

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रविवार को मालेगांव में एक सभा को संबोधित कर रहे थे, उन्होंने मंच से महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार और केंद्र की मोदी सरकार को किसानों सहित बेरोजगारी महंगाई कई मुद्दों पर घेरा। उसके बाद उद्धव ठाकरे राहुल गांधी पर जमकर बरसे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....