UP Weather: फिर बिगड़ेगा मौसम, पश्चिमी विक्षोभ का असर, इन जिलों में बारिश-तेज हवा, अगले हफ्ते से बढ़ेगा पारा, जानें जिलों का हाल-IMD पूर्वानुमान

cg weather

UP Weather Alert Today : उत्तर प्रदेश के मौसम में बदलाव का दौर जारी है। पश्चिमी विक्षोभ के असर से शनिवार तक मौसम का मिजाज बदला रहेगा।इसके चलते कहीं-कहीं पर छिटपुट बारिश हो सकती है। यूपी मौसम विभाग की मानें तो 10 अप्रैल तक अधिकतम पारा 35 डिग्री के ऊपर पहुंचने के आसार है। आज शुक्रवार को दिल्ली में आंशिक रूप से बादल छाए रह सकते हैं, वही रविवार और मंगलवार को दिल्ली में बारिश के आसार हैं। अगले सप्ताह तक गर्मी से राहत मिलने की संभावना है।

शनिवार से फिर बिगड़ेगा मौसम

यूपी के लखनऊ में शनिवार को मौसम बिगड़ सकता है। शनिवार और रविवार को प्रदेश के कई इलाकों में बारिश जैसी स्थिति बनने की संभावना है। 8 अप्रैल से आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है। वही नोएडा, मेरठ, गाजियाबाद तक मौसम में बदलाव का असर दिखेगा।14 अप्रैल को बारिश की चेतावनी जारी की गई है। नोएडा और गाजियाबाद में अगले 2 से 3 दिनों में मौसम में बदलाव की उम्मीद है। अगले सप्ताह में सोमवार से आसमान में बादल छाने, तेज हवा और बारिश की उम्मीद है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)