UP Weather : 48 घंटों तक कई जिलों में आंधी बारिश के आसार, 34 जिलों में अलर्ट जारी, जानें IMD का पूर्वानुमान

UP Weather Update Today : राज्य के आसमान के ऊपर सक्रिय पश्चिमी विक्षोभ ने उत्तर प्रदेश के मौसम में बदलाव ला दिया है। पिछले कुछ दिनों से खिल रही धूप गायब है, आज राजधानी लखनऊ सहित कुछ अन्य जिलों में सुबह से ही बादल छाए हैं, आंधी जैसा माहौल है। उत्तर प्रदेश मौसम विभाग ने राज्य के 34 जिलों में आने वाले 24 घंटों में तेज आंधी चलने और ओले गिरने की सम्भावना जताई है, मौसम विभाग के किसानों से सतर्क रहने के लिए कहा है और येलो अलर्ट जारी किया है।

ऐसी हुई राजधानी लखनऊ की सुबह 

राजधानी लखनऊ में आज सुबह जब लोग सो कर उठे तो मौसम का नजर बदला हुआ था, आसमान से सूरज गायब था, आसमान में बादल थे, आंधी जैसा माहौल था, मौसम विभाग की माने तो आज लखनऊ और इसके आसपास के जिलों में आंधी चलने के आसार हैं इसके अलावा आज और कल दोनों दिन 48 घंटों तक प्रदेश के अधिकांश जिलों में तेज बारिश और ओले गिरने की सम्भावना हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....