UP Weather Update : तापमान में गिरावट जारी, नवंबर में ही तेज सर्दी का अहसास, पिछले साल का रिकॉर्ड टूटा, जानें IMD अपडेट

Atul Saxena
Published on -
up weather

UP Weather Update Today 16 November 2023 : उत्तर प्रदेश में लोगों को नवंबर में ही तेज सर्दी का अहसास होने लगा है, इस साल नवंबर महीने में अधिकतम तापमान कई जिलों में 26 डिग्री सेल्सियस के नीचे पहुँच गया जबकि पिछले साल ये इस महीने में 28 डिग्री सेल्सियस के करीब था। रात में चल रही ठंडी हवाओं और कोहरे के कारण लोगों को कड़ाके की सर्दी का अहसास हो रहा है जबकि दिन में निकल रही धूप थोड़ी राहत दे रही है।

नवंबर में ही सताने लगी सर्दी 

उत्तर प्रदेश में सुबह और रात की सर्दी अभी से सताने लगी है, यूपी मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में तापमान में तेजी से गिरावट आएगी और दिसंबर में सर्दी में और इजाफा होगा। मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि आने वाले सात दिनों तक मौसम ऐसा ही रहेगा, उसके बाद तापमान में और कमी दर्ज की जाएगी, फिलहाल बारिश का भी कोई पूर्वानुमान नहीं है।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....